Actress Mandy Takhar की कुछ अनदेखी तस्वीरें आई सामने, बनीं आकर्षण का केंद्र

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 03:16 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी तखर इसी महीने शादी हुई है जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। बता दें पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी आए दिन अपनी शादी और अन्य समारोहों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ लगातार सांझा कर रही हैं।

हाल ही में मैंडी ने अपनी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कुछ तस्वीरें शादी के दिन की हैं तो कुछ हल्दी सेरेमनी की हैं। ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और फैंस इन पर जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मैंडी तखर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'मंडे मैजिक....'

मैंडी तखर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। वह यूके मूल की हैं लेकिन उनका पैतृक गांव जालंधर के पास मलियाना गांव है। अपनी पढ़ाई के बाद मैंडी अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आ गईं और यहीं उन्होंने कई प्रोडक्टस के लिए मॉडलिंग भी की।

इसके साथ ही वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं। इसके बाद उन्होंने पॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और कई फिल्मों में काम किया, लेकिन मैंडी तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म 'मिर्जा' में काम किया। इसके अलावा उन्होंने 'लुकनमिची', 'साक', 'जिंदगी जिंदाबाद', 'वड्डा घर' समेत कई फिल्मों में काम किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 

News Editor

Kamini