खाना नहीं देते थे बेटा-बहू,जब रिश्तेदारों के पास आटा मांगने गई तो.....

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 02:51 PM (IST)

पटियाला (जोसन, बलजिन्द्र): शहर के वी.वी. आई.पी. एरिया अर्बन एस्टेट की हद में पड़ते गांव डीलवाल में एक कलियुगी पुत्र व बहू ने अपनी मां को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब पड़ोसी नौजवान इस बुजुर्ग मां को बचाने आया तो उन्होंने उसके सिर पर वार कर दिया। उधर अर्बन एस्टेट पुलिस ने दोनों दोषियों पर केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

 इस घटिया कारनामे को डीलवाल के रहने वाले संजीव कुमार संजू और उसकी पत्नी मंजू ने अंजाम दिया। ये दोनों अपनी मां को खाना तक नहीं देते थे। जब बुजुर्ग मां अपने ही रिश्तेदारों के पास खाना खाने के लिए आटा मांगने चली गई तो इन दोनों ने उसकी पिटाई कर दी। बुजुर्ग मां की चीख-पुकार सुनने के बाद पड़ोसी गुरविन्दर सिंह नामक नौजवानउसको छुड़ाने आए तो उन्होंने उसके सिर फोड़ दिया। जानकारी मिलने पर महिला की बेटियों ने आकर अपनी मां को में अस्पताल दाखिल करवाया। बुजुर्ग माता महेन्द्र कौर के बयानों पर अर्बन एस्टेट पुलिस ने संजीव कुमार संजू और उसकी पत्नी मंजू निवासी डीलवाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है परन्तु दोनों दोषी फरार हैं।

पुलिस की लापरवाही के कारण हुए आरोपी फरार
एक बुजुर्ग मां को पीट कर गंभीर रूप से घायल करने के आरोपी अर्बन एस्टेट पुलिस की लापरवाही के कारण फरार हुए हैं। अर्बन एस्टेट पुलिस ने देर रात को ही शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद आरोपियों को थाने लाकर छोड़ दिया। इसके बाद जब बुजुर्ग महिला और उसकी बेटियों ने दबाव बनाया तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया। हालांकि अर्बन एस्टेट पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा परन्तु यदि आरोपियों को थाने से छोड़ा न जाता तो वे फरार न होते। 
 

swetha