वॉकिंग स्टिक से छाती को दबा रहा था बेटा,रोते हुए बोला पिता-''लक्खां लगाए तेरे ते न मार''

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 12:14 PM (IST)

गुरदासपुरः माता-पिता का एकमात्र बुढ़ापे का सहारा जब कुपुत्र निकल जाए,तो उनके लिए जीना मुश्किल हो जाता है। अगर बेटा दरिंदगी की हद पार कर दे तो ऐसे मां-बाप की पीड़ा को शायद ही कोई समझ सकता है। ऐसी ही मामला गुरदासपुर में सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एक बेटा अपने बुजुर्ग माता-पिता को लात और घूंसों से पीट रहा है।  

वीडियो में युवक की हालत से साफ पता चलता है कि वह नशे में धुत्त है। बुजुर्गों की पिटाई के वीडियो को देखकर लोगों में गुस्सा है। वह युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। गुरदासपुर की हेल्पिंग हैंड संस्था ने बुजुर्ग माता-पिता को पीटने वाले बेटे का पता बताने वाले के लिए इनाम की घोषणा की है। लोग वीडियो को गुरदासपुर जिले के ही किसी गांव की बता रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ स्पष्ट नहीं कर पाई है।

 सोशल मीडिया ग्रुपों में यह वीडियो सोमवार से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में एक नौजवान कुर्सी पर पड़े बुजुर्ग की छाती को वॉकिंग स्टिक से जोर-जोर से दबा रहा है। बीच-बीच में गालियां निकालकर घूंसे भी मार रहा है। बुजुर्ग बीच-बीच में कहता है 'लक्खां लगाए तेरे ते न मार'। वहीं कुर्सी के पास पड़ी बुजुर्ग महिला चिल्लाते हुए कहती है 'तू तां पालिया सी... तू तां पालिया सी, हुण जमीन ही बची है। युवक इस बीच बुजुर्ग महिला को भी लात मारता है। युवक से बुजुर्गों को छुड़ाने की एक अन्य बुजुर्ग कोशिश करता है, लेकिन वह उसे भी धक्का देकर बेड पर गिरा देता है।

swetha