मां की मौत का गम नहीं सहन कर पाया बेटा, कुछ दिनों बाद ही तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 06:09 PM (IST)

तपा मंडी (शाम,गर्ग): स्थानीय मंडी में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है जिसके चलते बीते दिनों गली नंबर 2 में एक सेवामुक्त अध्यापिका पुष्पा देवी की मौत हो गई थी, जिसका दुख न सहते हुए उसका नौजवान पुत्र साहिल भी दुनिया को अलविदा कह गया।

शहर में इस बात की अफवाह फैल रही थी कि परिवार कोरोना पॉजिटिव है, जिससे हरकत में आए डी.एस.पी. बलजीत सिंह बराड़ और थाना प्रमुख जगजीत सिंह ने सेहत विभाग की टीम को गली निवासियों के टेस्टिंग करवाने की सलाह दी। 

सेहत विभाग की टीम रमनदीप सिंह, जगदेव सिंह, गुरप्रीत सिंह, जसपाल सिंह के नेतृत्व में पहुंची। टीम ने तीन दर्जन के करीब टेस्ट लिए। टेस्टों की रिपोर्टों में मृतक मां-पुत्र के परिवार के घर का मुखी कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिस कारण गली के निवासियों में डर का माहौल है। यह माना जा रहा है कि मृतक मां-पुत्र का कोरोना टेस्ट नहीं हुआ था। परन्तु यह अफवाह फैलने के कारण कि मां-पुत्र कई दिनों से बुख़ार से पीड़ित थे, गली निवासियों में सहम का माहौल है।

इस मौके उपस्थित डी.एस.पी. बलजीत सिंह बराड़ को उक्त घटना संबंधी पता लगा तो उन्होंने सेहत विभाग के साथ संबंध कायम कर बताया कि वह हर सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए तैयार है। वार्ड काऊंसलर और नगर कौंसिल की प्रधान डा. सोनिका बांसल का कहना है कि जब उसे इस घटना के बारे पता चला तो उसने लगभग सभी वार्ड निवासियों के साथ संबंध कायम कर हालचाल पूछा और कहा कि सभी वार्ड के घरों और गलियों को सैनिटाइज करवाया जा रहा है और सील करवाया जा रहा है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak