बेटे-बहू ने डंडे मार-मार कर तोड़ दी ''बुज़ुर्ग मां'' की टांग, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 09:58 AM (IST)

समाना (दर्द): सदर समाना थाना अधीन पड़ते गांव धनेठा में बेटे और बहु की तरफ से गई मारपीट के साथ बुज़ुर्ग मां की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक महिला की बेटियों की शिकायत पर उसके बेटे और बहू खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी।

मामले के जांच अधिकारी, पुलिस इंचार्ज, सब-इंस्पेक्टर साहब सिंह ने बताया कि मृतका जसवंत कौर (80) पत्नी जगरूप सिंह निवासी गाँव धनेठा की विवाहित बेटियां सुखविन्दर कौर, सुखबीर कौर और सुखजिन्दर कौर ने बताया कि उनका अकेला भाई सुखदीप सिंह और उसकी पत्नी गुरप्रीत कौर अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार करते थे और उसे सही तरीके से साथ रोटी तक भी नहीं देते थी, जिस कारण वह तीनों ही बहनों बारी-बारी अपनी माँ को अपने के पास रख रही थीं।

पिछले दिनों उनका भाई गाँव के सरपंच और दूसरे व्यक्तियों को साथ लेकर सेवा करने का भरोसा दिलाकर माँ को अपने घर गाँव धनेठा में ले गया। मृतक महिला की बेटियों अनुसार बीती 20 सितंबर को पुत्र -बहु ने मां की डंडों के साथ मारपीट की, जिस कारण उसकी टांग टूट गई और वो बुरी तरह जख्मी हो गई। लोगों ने इसकी सूचना के बाद उन गाँव पहुंच कर माँ को इलाज के लिए सिविल अस्पताल समाना में दाख़िल करवाया, जहाँ शनिवार सुबह उस की मौत हो गई।

मामले के संबंध में सदर थाना प्रमुख इंस्पेक्टर मोहन सिंह ने बताया कि मृतका की बेटी सुखबीर कौर के बयानों के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पुत्र सुखदीप सिंह और बहु गुरप्रीत कौर खिलाफ पहले से दर्ज मारपीट के मामले में हत्या की धारा जोड़ दी है और लाश का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार हवाले कर दी। पुलिस अधिकारी अनुसार दोनों आरोपी अभी फरार हैं, जिन को जल्द काबू कर लिया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News