नशे की लत ने निगला एक और नौजवान, बेटे की लाश देख बिलख कर रो पड़ी मां

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 02:16 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब: यहां के पास के गांव शताबगढ़ के नौजवान बलवीर सिंह (33) की नशे की ओवरडोज के कारण मौत हो गई, जिसका शव गांव बहलोलपुर के किन्नर महंत के घर के बाहर मिली। 

जानकारी के अनुसार बलवीर सिंह पिछले काफ़ी समय से नशे का आदी था और आज सुबह उसकी लाश बहलोलपुर के रहने वाले किन्नर महंत रेनूं के घर के बाहर मिली। मृतक बलवीर सिंह के परिजनों ने रेनूं महंत के घर आगे आकर आरोप लगाए कि उनके बेटे की इस किन्नर द्वारा दिए नशे के कारण मौत हुई। घटना की सूचना मिलते ही डी. एस. पी. समराला हरविन्दर सिंह खैहरा और थाना प्रमुख विजै कुमार पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच गए जिन्होंने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।डी. एस. पी. खैहरा ने बताया कि मृतक के परिवार अनुसार बलवीर सिंह नशा करने का आदी था, जिसे नशा छुड़ाने के लिए केंद्र में भी 4 बार दाख़िल करवाया गया।

पुलिस अनुसार आज उसकी लाश बहलोलपुर में रेनूं महंत के घर बाहर मिली और परिजन आरोप  लगा रहे हैं कि इस महंत की तरफ से दिए नशे के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस की तरफ से परिजनों के बयान दर्ज कर रेनूं महंत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी क्योंकि मृतक की लाश के पास से ही एक सिरिंज भी मिली है जिससे शंका की जा रही है कि यह नशे का टीका लगाने के बाद उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ़ रेनूं महंत का कहना था कि अगर कोई व्यक्ति उसे अपनी समस्या बताता है तो उसका हल करने का ढंग बताती है। बलवीर सिंह भी उसके पास अपनी समस्या लेकर आया था लेकिन उसे नहीं पता कि उसके घर के बाहर कैसे मर गया। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से मृतक बलवीर सिंह की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा कि उसकी मौत के क्या कारण हैं। दूसरी तरफ़ गांव वालों ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि किन्नर के डेरे अंदर हरेक तरह का नशा चलता है और आज जो नौजवान की मौत हुई है वह बहुत निंदनिय है। गांव वालों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मांग की है  कि इस मामले की जांच करके जो भी आरोपी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News