रूठ कर आई बेटी को ससुराल छोड़ने गया था परिवार, फिर दामाद ने जो किया सुन उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 12:20 PM (IST)

बठिंडा : सब डिवीजन तलवंडी साबो के गांव जीवन सिंह वाला में एक दामाद द्वारा आपने ससुराल परिवार पर फायरिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। जिसके चलते पत्नी को छोड़ने आए ससुराल वालों पर पति द्वारा कथित तौर पर फायरिंग कर दी गई। इस दौरान गोली लगने से पत्नी की मौत हो गई, जबकि 2 रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव थराज की सुखवीर कौर की शादी पिछले दिनों गांव जीवन सिंह वाला के जगतार सिंह के साथ हुई थी, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था, जिसके चलते मामला कभी-कभी पंचायत और पुलिस के पास भी पहुंचा था। विवाद के चलते सुखवीर कौर पिछले काफी समय से अपने भाई सुखप्रीत सिंह फौजी के साथ रह रही थी और आज जब सुखवीर के पैतृक परिवार के कुछ सदस्य उसे गांव जीवन सिंहवाला छोड़ने आए तो जगतार सिंह के साथ किसी बात को लेकर उनकी बहस हो गई। इसी बीच जगतार सिंह ने कथित तौर पर गोली चला दी, जिसमें उसकी पत्नी सुखवीर कौर, सालेहर (पत्नी की भाभी) मंजीत कौर और मंजीत कौर के भाई सुखजीवन सिंह को गोली लग गई।

शोर सुनकर इकट्ठा हुए लोगों ने तीनों को इलाज के लिए तलवंडी साबो के शहीद बाबा दीप सिंह सिविल अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सुखवीर कौर को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य 2 को गंभीर चोटें आने पर उनका इलाज चल रहा है। पता चलते ही थाना प्रमुख सरबजीत कौर और DSP तलवंडी साबो राजेश स्नेही मौके पर पहुंचे। DSP राजेश स्नेही ने बताया कि उक्त घरेलू विवाद में पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध है। आज जब सुखवीर कौर के परिजन उसे छोड़ने आए तो झगड़ा बढ़ गया और उक्त घटना घट गई। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रमुख सरबजीत कौर पीड़ितों के बयान दर्ज कर रही हैं, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News