बेटे को बस स्टैंड पर छोड़कर प्रेमी के साथ भागी मां गिरफ्तार, जीजा ने दिलाई जमानत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 10:08 PM (IST)

जालंधर(वरुण): बीते दिनों अपने डेढ़ साल के बच्चे को बस स्टैंड में लवारिस हालत में छोड़ कर प्रेमी साथ भागी महिला को पुलिस ने बस स्टैंड से काबू कर लिया है। महिला चार दिन अपने प्रेमी के साथ फिरोजपुर में रही और अब जैसे ही फिरोजपुर से वापिस बस से आई तो पुलिस ने उसे बस स्टैंड से ही काबू कर लिया। 

गिरफ्तार महिला संदीप खिलाफ धारा-317 आईपीसी अधीन केस दर्ज किया गया था। धारा जमानती होने के कारण संदीप के जीजा की जमानत पर उसे रिहा कर दिया गया। चौंकी इंचार्ज मदन सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले पठानकोट में ही संदीप की मुलाकात ट्रक ड्राइवर के साथ हुई थी। पहली मुलाकात में ही दोनों ने एक दुसरे को नंबर दे दिए और फोन पर बातें करने लगे। संदीप का पति दुबई होने के कारण बिना रोक-टोक के वह ट्रक ड्राइवर के साथ बातें करने लगी और बाद में दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गए। 

ट्रक ड्राइवर ने संदीप को विवाह करवाने की झांसा दिया तो वह भी मान गई। पुलिस की मानें तो ट्रक ड्राइवर ने संदीप का बच्चा अपनाने से मना कर दिया था। पांच अप्रैल को ट्रक ड्राइवर ने जालंधर आना था जिसके कारण उसने संदीप को भी जालंधर बुला लिया। संदीप अपने बच्चे को लेकर पठानकोट से बस के जरिए जालंधर बस स्टैंड पहुंच गई और बच्चे को लुधियाना काउंटर के पास छोड़ कर खुद फरार हो गई। बस स्टैंड के बाहर ही वह अपने प्रेमी से मिली जिसके बाद दोनों ट्रक में सवार होकर फिरोजपुर चले गए। संदीप ने कहा कि तीन दिन तक वह फिरोजपुर में एक अज्ञात जगह पर रुके थे। बार-बार कहने पर भी उसका प्रेमी घर नहीं जा रहा था। 

वहीं पुलिस का भी दबाव होने के कारण संदीप मंगलवार को फिरोजपुर से जालंधर पहुंच गई और उसे पुलिस ने काबू कर लिया। चौंकी इंचार्ज मदन सिंह का कहना है फिलहाल डेढ़ साल का बच्चा नारी निकेतन में ही है। सारी दस्तावेजी जांच के बाद ही बच्चे को उसकी दादी हवाले कर दिया जाएगा। बता दें कि बच्चे को छोड़ कर भागी संदीप बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने संदीप खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी थी। संदीप के बच्चे समेत गायब होने की शिकायत पठानकोट पुलिस को भी दी गई थी। 

Vaneet