बेटे की मौत के बाद पत्नी का खुलासा, ''जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलता था सलमान''

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 10:55 AM (IST)

लुधियाना(गौतम): रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के पास स्थित पैट्रोल पम्प के निकट झुग्गी में अढ़ाई साल के बेटे बाबू का मर्डर करने वाले आरोपी पति मोहम्मद सलमान को लेकर पत्नी ने खुलासा किया है। 

आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि जब मुझे पता चला कि मोहम्मद मेरे बेटे बाबू से नफरत करता है और उसे मारना चाहता है तो मैं बेटे का मोहम्मद के पास नहीं छोड़ती थी, क्योंकि वह हर समय मेरे बेटे को कोसते हुए जान से मारने की धमकी देता रहता था और कहता था कि कब यह बोझ कम होगा। छोटी-छोटी बात पर झगड़ा कर मेरी व बेटे की पिटाई करता था। शुरू से ही वह नशे का आदी था और धीरे-धीरे मुझे भी नशे की लत लगा दी। नशे की पूर्ति के लिए वह उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलता था और विरोध करने पर मारपीट करता था।

वारदात वाले दिन मेरे से बहुत बड़ी भूल हो गई कि मैं अपने बेटे को अकेले ही छोड़ कर चली गई। जब मैं काम से वापस आ रही थी तो मोहम्मद मुझे रास्ते में मिला।मैंने उसे जूस पीने के लिए कहा और बेटे के बारे में पूछा। उसने बताया कि वह उसके साथ खेल रहा था तो अचानक वह गिर गया। शायद उसके बेटे को चोट लगी है, अभी सो रहा है। यह कहकर वह फटाफट निकल गया।झुग्गी में पहुंची तो उसने बेटे से चादर उठा कर देखा तो हिल-डुल नहीं रहा था तो किसी को बुलाया और उसके साथ बेटे को लेकर सिविल अस्पताल गई। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेरा पति बेवजह ही मेरे पर शक करता था कि मेरे किसी के साथ संबंध थे और मैं शादी से पहले गर्भवती थी। गौर है कि पुलिस ने आरोपी को जगराओं पुल के निकट से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया था। इस दौरान पुलिस ने आरोपी से अलग-अलग एंगल से पूछताछ की और मौके की वीडियोग्राफी भी करवाई।  

Vatika