खून हुआ पानी, गोद लिया पुत्र पहले बना नशेड़ी फिर मां को दी दर्दनाक माैत

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 04:55 PM (IST)

समराला(गर्ग)- आज यहां एक दिल कम्बाऊ घटना ने इंसानी रिश्तों को उस समय तार-तार करके रख दिया जब नशेड़ी बने एक पुत्र ने अपनी ही मां का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया। कत्ल हुई यह अभागी मां 1962 में हुई भारत-चीन जंग में हिस्सा लेने वाले शहीद योद्धा की विधवा थी, जिसका गोद लिया पुत्र ही आज काल बन कर सामने आ गया। 


प्राप्त जानकारी अनुसार गांव हैडो में शहीद नायक गुलजार सिंह की पत्नी मनजीत कौर (70) को अपने ही घर में दिन-दिहाड़े उसके ही गोद लिए पुत्र ने तेजधार दातर के साथ बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया। इस घटना का पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और पूरे इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। कुछ गांव वालों ने बताया कि शहीद की विधवा की तरफ से अपने जेठ के पुत्र जगदीप सिंह को गोद लिया हुआ था और दोनों मां-पुत्र घर में अकेले ही रहते थे। कातिल बना पुत्र नशे का आदी था और विवाह के बाद उसकी पत्नी भी घर छोड़ कर चली गई थी। जगदीप सिंह अक्सर ही अपनी बूढ़ी मां के साथ मारपीट करता रहता था। 

उधर, एस.एच.ओ. कुलजिन्दर सिंह ग्रेवाल ने बताया कि प्राथमिक जांच अनुसार कथित दोषी जगदीप सिंह की तरफ से तेजधार दातर के साथ अपनी बूढ़ी माता के पैर की एडि़यों के पास खून की नसों को काट दिया। जिस कारण खून अधिक बहने के कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की तरफ से आगे वाली कार्यवाही की जा रही है।

 

 

Vaneet