कलयुगी बेटे ने पिता के पेट में चाकू घोंप किया कत्ल, भाई पर भी किया जानलेवा हमला (तस्वीरें)

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 11:05 AM (IST)

जालंधर (सुधीर): स्थानीय जेल रोड पर स्थित बाग बाहरियां में देर रात उस समय हंगाामा हो गया जब घरेलू विवाद के चलते एक बेटे ने पिता का कत्ल कर दिया जबकि उसका भाई अभय भी चाकू के हमले में गंभीर घायल हो गया। इस सनसनीखेज घटना के बाद पूरे क्षेत्र में चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद पूरे क्षेत्र के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए।

इसके साथ ही लोगों ने गंभीर अवस्था में घायल हुए अभय नागपाल को कपूरथला चौक के पास निजी अस्पताल भर्ती करवा कर घटना संबंधी थाना नं. 2 की पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही थाना नं. 2 की पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच की। इसके बाद पुलिस ने वारदात मेें इस्तेमाल किया गया चाकू मौके से बरामद कर आरोपी जतिन नागपाल को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया, जबकि मृतक अश्वनी नागपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

थाना नं. 2 के प्रभारी जतिंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में पता चला कि अश्वनी कुमार कैटरिंग का काम करते थे व उसके 2 बेटे थे। वहीं देर रात घरेलू विवाद के चलते अश्वनी कुमार के बेटे जतिन नागपाल ने घर में पडे़ चाकू से बाप-बेटे पर कई बार किए, जिस कारण पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल मेें अभय की हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस ने देर रात आरोपी को हिरासत में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tania pathak