मल्ली का इस्तीफा महज छलावा : चुघ

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 06:44 PM (IST)

चंडीगढ़ः भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज कहा कि पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के सलाहकार मलविंदर मल्ली का पद छोड़ना कांग्रेस द्वारा गलत तरीके से दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि मल्ली द्वारा उठाए गए मुद्दों का जवाब एआईसीसी अध्यक्ष सोनिया गांधी और सिद्धू को खुद देने की जरूरत है।

चुघ ने कहा कि मल्ली का इस्तीफा महज छलवा , कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिद्धू  की टीम की पाक समर्थक भाषा पर श्रीमती सोनिया गांधी व श्री राहुल गांधी की रहस्यमय चुपी क्यों है । एक तरफ पाकिस्तान की सेना के चीफ बाजवा व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जो भारत विरोधी भाषा बोलते हैं। वही भाषा कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिधु की टीम बोल रही हैं ओर गांधी परिवार आंखे बंद कर धृतराष्ट्र की भूमिका में चुप बैठे हैं दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश की एकता अखंडता तोड़ने की बात करने वालो पर कांग्रेस पार्टी की रहस्यमय चुप्पी किस से दोस्ताना निभाने के लिए है

चुघ ने कहा कि सिद्धू ने मल्ली के किसी भी सार्वजनिक बयान से खुद को दूर नहीं किया है, इससे पता चलता है कि सिद्धू ने देश के हित के खिलाफ जो कुछ भी कहा, उससे सिद्धू सहमत थे। चुघ ने राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों पर दोहरा खेल खेलने के लिए कांग्रेस को फटकार लगाते हुए कहा कि यह पाकिस्तान समर्थक रुख आई.एस.आई. प्रायोजित विघटनकारी और अलगाववादी ताकतों के खिलाफ देश की लड़ाई को खतरे में डाल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News