दो मोटरसाइकिलों में जबरदस्त टक्कर में 1 की मौत, दूसरा गम्भीर घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 02:25 PM (IST)

मुक्तसरः पंजाब के मुक्तसर में सरकारी कॉलेज के पास दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक युवक मौत हो गई है जबकि दूसरा घायल हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा विपरीत दिशा से आ रहे एक मोटरसाइकिल द्वारा दूसरे मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से हुआ है।
मृतक की पहचान चरणजीत सिंह उर्फ चन्ना पुत्र जोगिंदर सिंह के तौर पर हुई है। इस घटना में गम्भीर रूप से घायल युवक तरसेम सिंह पुत्र मिट्ठू सिंह निवासी थांदेवाला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तेज रफ्तार बाइक सवार घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। थाना सिटी पुलिस ने तरसेम सिंह के बयानों पर टक्कर मारकर भागे आरोपित युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है। 

घायल युवक तरसेम सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि वह मैनल प्लाई बोर्ड फैक्टरी में काम करता है। वह गांव के ही रहने वाले चरणजीत सिंह के साथ उसकी बाइक‌ पर सवार होकर काम पर जा रहे थे, लेकिन जब वह मुक्तसर के सरकारी कॉलेज के पास पहुंचे तो आरोपी युवक जो कि काफी तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था ने गलत दिशा से आते हुए उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

 थाना सिटी की पुलिस ने बाइक को टक्कर मारने वाले आरोपी राहुल पुत्र गुरदयाल चंद निवासी आहूजा कॉलोनी, कोटली रोड, श्री मुक्तसर साहिब के खिलाफ धारा 304ए, 337, 338, 427आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Content Editor

Neetu Bala