''आप नेता'' गोपी चोहला के हत्याकांड को लेकर SSP का बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 03:48 PM (IST)

तरनतारन: आम आदमी पार्टी के नेता और खड़ूर साहिब विधानसभा क्षेत्र से विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा के करीबी गोपी चोहला की शुक्रवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद घटना स्थान पर पहुंचे एस.एस.पी. अश्वनी कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि वारदात सुबह सवा 9 बजे के करीब हुई है। इसमे तीन नौजवान शामिल थे। जो गुरप्रीत संह उर्फ गोपी चोहला का स्विफ्ट कार में पीछा करते हुए रहे थे। जैसे ही फाटक पर गोपी चोहला की कार रुकी तो हत्यारों ने गोपी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। वारदात के समय गोपी की मौके पर ही मौत हो गई और कातिल तेजी से मौके से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें: पंजाब विधानसभा बजट सेशन, इस दिन तक स्थगित हुई कार्यवाही
 
एस.एस.पी. ने कहा कि पुलिस इस हत्याकांड में कई थ्योरियों  पर काम कर रही है।  इस मामले को आपसी रंजिश के तौर पर भी देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकेबंदी कर दी गई है।

  यह भी पढ़ें : Weather: पंजाब में भारी बारिश, आने वाले 3 दिन बेहद खराब, रहे सावधान

विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा का करीबी था गोपी चोहला

दिनदहाड़े मृतक युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक गोपी चोहला आम आदमी पार्टी के विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा के बेहद करीबी थे। बताया जा रहा है कि गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी निवासी चोहला साहिब, जो आज सुबह अपनी कार में सवार होकर कस्बा चोहला साहिब से श्री गोइंदवाल साहिब के लिए निकला था। इसी दौरान जब गुरप्रीत सिंह की कार फतेहाबाद रेलवे फाटक के पास पहुंची तो फाटक बंद था। स्विफ्ट कार सवार हमलावर पहले से ही उसका पीछा कर रहे थे। उन्होंने गुरप्रीत सिंह पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस हमले में गुरप्रीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Urmila