सिंगापुर से आए युवक की बाजू पर लगाई स्टैंप, घर से बाहर न निकलने की दी हिदायत

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 04:11 PM (IST)

जालंधर(विक्रम): पंजाब में बढ़ रहे कोरोना वायरस के कहर को लेकर आज पंजाब सराकर द्वारा पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया गया है। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के कारण आए दिन सरकार द्वारा नए-नए कदम उठाए जा रहे हैं। जिसके तहत अब विदेशों से आए लोगों की हैड स्टैपिंग का काम शुरू कर दिया गया है। इसी कड़ी के अंतर्गत आज स्वास्थ्य और पुलिस की टीम ने जालंधर के अर्बन एस्टेट फेज-1 में सिंगापुर से आए युवक की बाजू पर स्टैंप लगाई गई और कहा गया कि अगर वह बाहर घूमता नजर आया तो पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उनके घर के बाहर स्वास्थ्य विभाग ने नोटिस भी चिपका दिया है।

PunjabKesari, Stamp on arm of young man came from Singapore

जिक्रयोग्य है कि पंजाब में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया गया है। पंजाब सरकार ने सभी जिलों के डी.सी. को सख्ती से इन आदेशों को लागू करवाने के लिए कहा है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह के आदेशों के बाद जालंधर के डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर कुमार शर्मा ने आज से 2 बजे के बाद पूरे जिले में कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है।

बिना वजह घर से निकले तो वाहन होंगे जब्त
उन्होंने कहा कि यदि कोई भी बिना वजह घर से बाहर निकला तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके वाहनों को जब्त कर लिया जाएगा। वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा कि जिन्होंने ड्यूटी पर जाना है, सिर्फ वही जा सकेंगे और बाकी कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा। डी.सी. ने कहा कि जरूरत अनुसार ढील दी जा सकती है। सिर्फ प्रशासनिक अधिकारी, अर्ध सैनिक बलों, पुलिस और मीडिया के कर्मचारियों को कर्फ्यू दौरान बाहर जाने की आज्ञा दी गई है, जोकि सिर्फ गुलाबी या पीले कार्ड लेकर बाहर निकल सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News