रेफरेंडम पर खैहरा के बयान के बाद आप की असलियत आई सामने: मजीठिया

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 07:13 PM (IST)

चंडीगढ़: सुखपाल खैहरा की ओर से 2020 रेफरेंडम पर दिए गए बयान पर अकाली दल ने बड़ा हमला बोला है। चंडीगढ़ में प्रैसवार्ता करते हुए अकाली दल ने इस बयान को मंदभागा करार दिया है। प्रैसवार्ता में सीनियर अकाली नेता दिलजीत सिंह चीमा ने कहा कि 1984 में हुए हमले दौरान ब्रिटेन की सरकार के साथ उस समय की भारत सरकार की ओर से की गई बातचीत के जो तथ्य सामने आ रहे हैं इन सभी दस्तावेजों को जाहिर करना चाहिए। 

इसके साथ ही चीमा ने कहा कि जो सिख कैदी सजा पूरी होने के बावजूद भी भारत की अलग-अलग जेलों में बंद हैं उनको भी रिहा किया जाना चाहिए। इस दौरान बिक्रम मजीठिया ने सुखपाल खैहरा की ओर से 2020 रिफरैंडम पर दिए गए बयान को मंदभागा बताते हुए खैहरा को मौकाप्रस्त राजनीतिज्ञ बताया। मजीठिया ने कहा कि आज सुखपाल खैहरा कांग्रेस का विरोध कर रहा है जबकि उस समय खैहरा ने विरोध क्यों नहीं किया जब वह कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ते थे। मजीठिया ने कहा कि जिस समय 1984 की बात करनी चाहिए थी उस समय सुखपाल खैहरा गांधी परिवार की गुलामी करते थे। 

उन्होंने कहा कि सुखपाल खैहरा की ओर से 2020 रेफरेंडम समर्थकों के हक में दिए बयान के बाद आम आदमी पार्टी का चेहरा बेनकाब हो गया है। मजीठिया ने कहा कि खैहरा की रूह कांग्रेस ही है और खैहरा का दिल आज भी गांधी परिवार के लिए धड़कता है। यदि कांग्रेस की ओर से खैहरा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती तो कांग्रेस की असलियत सभी के सामने आ जाएगी।

Vaneet