राम रहीम के डेरे पर जाने को लेकर विवादों में घिरे मंत्री सरारी का बयान आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 01:33 PM (IST)

गुरुहरसहाय (मंजीत) : गुरुहरसहाय विधानसभा क्षेत्र के विधायक और कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सारारी ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग साजिश के तहत मुझे बदनाम करने में लगे हैं। पत्रकारों से  बात करते हुए कैबिनेट मंत्री फौजा सिंह सारारी ने आरोप लगाते कहा कि  विपक्षी दलों के नकारे हुए लोगों को  आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता पच नहीं रही है आए दिन नए हथकंडे अपना रहे हैं। 

29 अक्तूबर को गुरुहरहसाय की यात्रा की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वह पंजे के उताड़ स्कूल में वार्षिक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जा रहे थे, तभी कुछ प्रदर्शनकारियों ने गांव जीवा अरई में धरना लगाया हुआ था।  इस दौरान उन्हें दूसरे रास्ते जाना पड़ा और रास्ते में गांव सैदे के मोहन सड़क के किनारे डेरा सच्चा सौदा गेट पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, गांव हाजी बेटू के सरपंच और उनके साथ अन्य पार्टी के मतदाता खड़े थे। मंत्री सारारी ने कहा कि वह उनके रोकने पर रुक गए और उनकी कुछ समस्याएं सुनीं। इसके अलावा उन्होंने मुझे मांग पत्र सौंपा और वह उनका मांग पत्र लेकर वहां से चले गए।  

उन्होंने कहा कि पार्टी के मतदाताओं और स्पॉटर्स की समस्याओं को सुनना उनका फर्ज है।  ये लोग पंजाब और भारत के निवासी हैं, इसलिए उनकी समस्याओं का समाधान करना पंजाब सरकार और उनका कर्तव्य है, लेकिन कुछ लोग इस मामले को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं। इस संबंध में गांव के सरपंच गुरमीत सिंह इंसा ने 15 सदस्यीय कमेटी व डेरा प्रेमियों से बात की। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां हमेशा बिना वजह डेरा प्रेमियों को बदनाम और परेशान कर रही हैं। उन्होंने दूसरी पार्टी से कहा कि अगर पार्टियों द्वारा प्रेमियों केस साथ भेदभाव जारी रहा तो अन्य पार्टियों का पूरी तरह से बायकाट किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News