एस.टी.एफ. ने 18 हजार नशीली गोलियों और 45 किलो चूरा पोस्त सहित 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:35 PM (IST)

भवानीगढ़(कांसल): एस.टी.एफ. संगरूर की टीम ने हरप्रीत सिंह सिद्धू आई.पी.एस., ए.डी.जी.पी., एस.टी.एफ. चीफ पंजाब और बलवान सिंह सिद्धू इंस्पेक्टर जनरल पुलिस एस.टी.एफ. पटियाला जोन और गुरप्रीत सिंह सहायक इंस्पेक्टर जनरल पुलिस एस.टी.एफ. पटियाला जोन के नेतृत्व में नशे बेचने का धंधा करने वाले समाज विरोधी तत्वों को काबू करने के लिए चलाए गए अभियान के तहत एक ट्रक से 18 हजार नशीली गोलियां और 45 किलो चूरा पोस्त बरामद करके व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सखअमृत सिंह रंधावा उप कप्तान पुलिस एस.टी.एफ. पटियाला रेंज ने बताया कि एस.टी.एफ. संगरूर के सहायक सब इंस्पेक्टर बलविन्दर सिंह के नेतृत्व वाली टीम चैकिंग के लिए संगरूर पटियाला हाइवे पर मौजूद थी। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि जसपाल सिंह उर्फ हैपी पुत्र गुरमेल सिंह निवासी घाबदां, कुलवीर सिंह पुत्र निक्का सिंह निवासी समुंदगढ़ छन्ना थाना सदर धुरी और सरवन सिंह पुत्र जागर सिंह निवासी बिगड़वाल थाना छाजली कथित रूप से मिलकर नशीली गोलियों और चूरा पोस्त खरीदने और बेचने का धंधा करते हैं, यह तीनों एक ट्रक में भारी मात्रा में नशीली गोलियां और चूरा पोस्त सहित समाना साइड से भवानीगढ़ आ रहे हैं। इसकी सूचना टीम द्वारा एस.टी.एफ. के उच्चाधिकारियों को दी गई। 

सूचना के आधार पर आगे की कार्यवाही करते हुए थानेदार जगदेव सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी ने रेड करके उक्त ट्रक और इसमें सवार तीनों व्यक्तियों को काबू करके उनसे 18 हजार नशीली गोलियां और 45 किलो चूरा पोस्त बरामद कर लिया। साथ ही इनके खिलाफ नशा विरोधी एक्ट की धारा के अधीन मामला दर्ज करके माननीय अदालत में पेश कर इनका रिमांड हासिल किया है। उन्होंने बताया कि नशे की सप्लाई की चेन को तोड़ने के लिए इनसे और गहराई से पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News