गांव कोटसुखिया के धार्मिक स्थान पर चोरी

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 10:04 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र,भावित): थाना सदर कोटकपूरा के गांव कोटसुखिया में एक व्यक्ति की तरफ से एक ही रात में एक को-ऑप्रेटिव बैंक और एक धार्मिक स्थान में चोरी की कोशिश की गई। उक्त व्यक्ति भले ही बैंक में चोरी करने में तो नाकामयाब रहा परंतु धार्मिक स्थान से नकदी चोरी कर ली। इस संबंध में को-ऑप्रेटिव बैंक कोटसुखिया के मैनेजर बलजिन्द्र सिंह निवासी फरीदकोट के बयानों पर थाना सदर कोटकपूरा में अज्ञात व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

 बलजिन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह 7 अगस्त की शाम को बैंक बंद करके चले गए थे और 8 अगस्त को प्रात: उनको बैंक की सेवादार बिमला रानी ने फोन करके बताया कि बैंक के गेट वाला ताला टूटा हुआ है। जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो बैंक के दो ताले टूटे हुए थे और बैंक की सेफ को भी तोडऩे की कोशिश की गई थी लेकिन बैंक का सारा रिकार्ड और कैश चैक करने पर सब कुछ ठीक पाया गया। इसके बाद उक्त अज्ञात व्यक्ति ने गांव के धार्मिक स्थान डेरा बाबा हरका दास में से दो गोलकें चोरी कर लीं और बाहर ले गया।

उक्त व्यक्ति इन गोलक में से 7-8 हजार रुपए के करीब नकदी चोरी करके ले गया। इस संबंध में थाना सदर कोटकपूरा के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर मुखत्यार सिंह ने बताया कि पुलिस की तरफ से सी.सी.टी.वी. की फुटेज लेकर जांच की जा रही है।  

Des raj