आवारा कुत्ते ने नोचा झुग्गी में सो रही 4 साल की बच्ची का जबड़ा

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 12:21 PM (IST)

लुधियाना(राज): बेखौफ आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। झुग्गी के अंदर सो रही 4 साल की बच्ची पर कुत्तों ने हमला बोल दिया। कुत्ते ने बच्ची का जबड़ा ही नोच खाया।बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां पहुंची और उसने पत्थर और डंडे मार कर कुत्ते को भगाया। बच्चे को छोडऩे के बाद कुत्ता झुग्गी के बाहर बंधी हुई बकरी पर टूट पड़ा। इस बीच आस-पास के लोग इक्ट्ठा हो गए। उन्होंने कुत्ते पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए, जिससे कुत्ता भाग गया। गंभीर हालत में बच्ची को सिविल अस्पताल लाया गया। लेकिन, बच्ची की हालत देखकर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल रैफर कर दिया।

यह घटना जगराओं की है। इस बारे में वीरू ने बताया कि वह झुग्गी में रहता है। उसके 2 बच्चे हैं। 4 साल की बेटी रानी और 1 साल का बेटा है। वह लेबर का काम करता है, इसलिए सुबह जल्दी घर से निकल गया था। पीछे उसकी 4 साल की बेटी रानी झुग्गी में सो रही थी। जबकि उसकी पत्नी बेटे के साथ बाहर थी। इस दौरान एक कुत्ता आया और  झुग्गी में सो रही उसकी बेटी  का जबड़ा ही नोच खाया। 

बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी गई। उसने पत्थर और डंडे मार कर कुत्ते को बाहर भगाया। बाहर आने के बाद कुत्ते ने उनकी बकरी पर हमला बोल दिया। उसकी पत्नी भी चिल्लाने लगी तो इक्ट्ठा हुए आसपास के लोगों ने कुत्ते को भगाया। वीरू का कहना है कि कुत्ता उसकी बेटी के मुंह का एक साइड का जबड़ा ही खा गया। जगराओं से बच्ची को वह लुधियाना सिविल अस्पताल लेकर आए। मगर हालत खराब होने के कारण उन्हें पटियाला अस्पताल भेजा गया है। 

Vaneet