जेल में बंद गैंगस्टर Lawrence Bishnoi के Interview के बाद पंजाब की जेलों में और हुई सख्ती

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 11:42 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार ): गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा लाइव होकर मोबाइल फोन पर एक निजी टेलीविजन को इंटरव्यू देने के बाद पंजाब की जेलों में सर्च अभियान और तेज कर दिया गया है। केंद्रीय जेल फिरोजपुर में तलाशी अभियान के चलते हुए जेल प्रशासन ने 11 और मोबाइल फोन बरामद किए हैं जिनमें से कुछ मोबाइल फोन में सिम कार्ड भी हैं। इस बरामदगी को लेकर थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने जेल के सहायक सुप्रिडेंट सुखजिंदर सिंह द्वारा भेजे गए लिखती नियुक्ति पत्र के आधार पर हवालाती करण, हवालाती रमेश और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह जानकारी देते हुए ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि जेल प्रशासन द्वारा पुलिस को भेजे गए पत्र में बताया गया है कि गत प्रात जेल की खुलाई से पहले अचानक जेल प्रशासन द्वारा जब तलाशी ली गई तोबैरक के अंदर ऊपर बने पिलरों पर जब सीढ़ी लगाकर देखा गया वहां पर एक ओप्पो और 2 वीवो कंपनी के सिम कार्ड के साथ लावारिस मोबाइल फोन बरामद हुए और एन. एस.जे.डी मशीन की मदद से 3 और बिना सिम कार्ड के सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुए तथा एक ओप्पो और 2 वीवो कंपनी के और मोबाइल फोन मिले।

उन्होंने बताया कि इसके बाद बैरक नंबर 11 में बंद हवालाती कर्ण की तलाशी लेने पर उससे सिम कार्ड के साथ सैमसंग कीपैड और हवालाती रमेश की तलाशी लेने पर उससे एक सिम कार्ड के साथ सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन बरामद हुआ । उन्होंने बताया कि यह सिम कार्ड किन व्यक्तियों के नाम पर चल रहे हैं और फिरोजपुर जेल में कैसे पहुंचे इस संबंधी पुलिस द्वारा जांच और कार्रवाई की जा रही है ।

Content Writer

Vatika