गुरुद्वारा कमेटी के पास आया गुमनाम लिफाफा, टाइटलर के खिलाफ मिले पुख्ता सबूत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 03:29 PM (IST)

जालंधर/नई दिल्लीः पूर्व केंद्रीय मंत्री जगदीश टाइटलर विरुद्ध 5 वीडियो दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान मनजीत सिंह जी.के. को भेजने वाले गुमनाम शख्स ने अब एक ओर लिफाफा भेजा है। इस पत्र में एक पैन ड्राइव भी थी। इससे पहले 5 फरवरी को 2018 को जी.के. ने टाइटलर के 5 वीडियो जारी किए थे। 
 

 

दिल्ली समिति की तरफ से यह वीडियो जारी करने के बाद टाइटलर ने जी.के. और अन्य अकाली नेताओं को मानहानि का नोटिस भेजते हुए इस वीडियो की सच्चाई पर सवाल उठाया था । जी.के. को पत्र भेजने वाले ने दावा किया है कि वीडियो सार्वजनिक होने के बाद सी.बी.आई. की तरफ से 84 सिख हत्याकांड और ई. डी. की तरफ से मनी लांडरिग मामले की जांच शुरू से वह बुखला गया है।  यह वीडियो सच्ची हैं। 

 

 

जी. के. को पत्र भेजने वाले शुभचिंतक ने दावा किया कि ठीक समय आने पर वह इस वीडियो की लगभग एक घंटे की असली फुटेज को लेकर मीडिया और कोर्ट के सामने पेश हो जाएगा। उपरोक्त मामले  संबंधी जी. के. ने पत्रकारों को  कहा कि टाइटलर विरुद्ध न सिर्फ अब पुख्ता सबूत आ गए हैं।  वहीं उसकी तरफ से वीडियो को झूठा बताने का दावा भी क्षीण हो गया है।  कांग्रेस पार्टी को तुरंत टाइटलर को पार्टी में से निकाल देना चाहिए  । 

Punjab Kesari