पुलिस ऑफिसर के बेटे ने WhatsApp पर टीचर को लिखा कपड़े उतारो, फिर बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 06:04 PM (IST)

जालंधरःनामी स्कूल में पढ़ रहे एक अधिकारी के बेटे ने महिला अध्यापक के साथ अश्लील वीडियो काल रिकार्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। करीब 2 मिनट 50 सैकेंड की यह वीडियो क्लिप स्कूल प्रंबंधकों तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा विद्यार्थी एक बड़े पुलिस अधिकारी का पुत्र है। इस कारण स्कूल प्रंबंधन और पुलिस वाले मामले को दबाने में जुटे हैं।  इससे पहले होशियारपुर के सरकारी स्कूल में भी ऐसा मामला सामने आ चुका है।

आत्महत्या की धमकी देकर टीचर को किया ब्लैकमेल
वायरल हुई वीडियो क्लिप में स्टूडैंट अपनी महिला अध्यापक के साथ व्हाट्सएप्प पर चैट कर रहा है। वह मैसेज करके अध्यापक को कपड़े उतारने को कहता है। पहले वह मना कर देती है।  स्टूडैंट उसे कहता है कि यदि उस ने ऐसा न किया तो उसका मरा मुंह देखेगी। उसके प्यार में पागल अध्यापक पिघल जाती है। वह शॉवर के बहाने बाथरूम में जाती है तो स्टूडैंट उसे वीडियो काल करता है। वह अध्यापक को अलग -अलग एंगल के साथ कैमरे के सामने आने को कहता है। इस दौरान वह उस की रिकार्डिंग भी कर लेता है। वीडियो में अध्यापक के कलाई और गर्दन पर टैटू भी नजर आ रहा है।

पुलिस ने स्टूडैंट पर नहीं किया केस दर्ज
यह वीडियो क्लिप स्टूडैंट ने अपने मोबाइल पर वीडियो काल रिकार्ड एप्प इंस्टाल करके रिकार्ड की। इसके बाद क्लिप को उसने सोशल मीडिया और वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही यह मामला देखते ही देखते स्कूल मैनेजमेंट और अधिकारियों तक पहुंच गया। नियम के मुताबिक मामलो में उक्त स्टूडैंट के खिलाफ  केस दर्ज होता ,परन्तु ऐसा पुलिस ने करना जरूरी नहीं समझा। वहीं इस संबंध में एस.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह ने कहा कि पुलिस के पास फिलहाल कोई शिकायत नहीं आई है। स्कूल प्रशासन या महिला अध्यापक की तरफ से यदि शिकायत आती है तो वह इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। 

swetha