कालेज का गेट बंद कर छात्रों ने दिया धरना

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 11:16 PM (IST)

फरीदकोट(हाली): पंजाब स्टूडैंट्स यूनियन की तरफ से सरकारी बरजिंद्रा कालेज फरीदकोट में एस.सी. छात्रों  ने कालेज का मुख्य गेट बंद कर फीसों के विरोध में धरना दिया और फीसें भरवाने वाला काऊंटर भी बंद करा दिया गया। पी.एस.यू. की जोनल प्रधान हरदीप कौर कोटला ने बताया कि ए.सी. विद्याॢथयों को धरना लगाए चौथा दिन हो गया है। 

उन्होंने बताया कि आज विद्याॢथयों ने कालेज का मुख्य गेट बंद करने के साथ-साथ फीसों का काऊंटर भी बंद करवा दिया। उन्होंने कहा कि एक तरफ जनरल विद्याॢथयों से पी.टी.ए. फंड वसूल किया जा रहा है और दूसरी तरफ एस.सी. विद्याॢथयों से न लौटाने योग्य फीसें वसूली जा रही हैं और फीसों के बिना दाखिला फार्म जमा नहीं किए जा रहे। इस मौके जिला नेता सुखप्रीत कौर और मनदीप कौर ने कहा कि यदि छात्रों  के साथ किसी भी तरह की असुखद घटना घटती है तो इस का जिम्मेदार कालेज प्रबंधक और जिला प्रशासन होगा।

उन्होंने कहा कि यदि एस.सी.छात्रों से फीसें लेनी बंद न कीं तो आने वाले दिनों में प्रिंसिपल के दफ्तर को ताला लगाया जाएगा। इस मौके विद्यार्थी नेता साहिलदीप सिंह, जगदीप सिंह, सच किरण, मनप्रीत कौर, सुखजिंद्र सिंह, गुरप्रेम सिंह, प्रदीप कौर व सिमरन कौर ने भी संबोधित किया।

Des raj