10वीं में दूसरी बार फेल होने पर छात्र ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 09:02 AM (IST)

करतारपुर (साहनी):  कमेटी बाजार में एक  नौजवान तरनप्रीत सिंह ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह आज आए दसवीं के नतीजों में फेल हो गया था। तरनप्रीत उर्फ बिल्लू गत वर्ष के 10वीं के परिणामों मे भी फेल हो गया था जिसके चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया। 


इस संबंधी ए.एस.आई. परमिन्द्र सिंह को मृतक तरनप्रीत सिंह के बड़े भाई हरजीत सिंह टिंकू ने बताया कि उनके घर का निर्माण कार्य चल रहा है। वह कुछ खरीदारी करने जालंघर गया था जहां इस दुखद घटना की सूचना मिली। तरनप्रीत ने अपने मोबाइल पर अपना रिजल्ट देखा उसके बाद कुछ गुमसुम एवं उदास हो गया। मृतक के पिता कुलविन्द्र सिंह करीब 10 वर्षों से दुबई में कार्य कर रहे है एवं घर में तरनप्रीत व उसकी मां नरिन्द्र कौर ही थे। 


तरनप्रीत दोपहर के समय अपनी मां की गोद में लेटा हुआ था कि अचानक उठ कर अलग कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब मां ने अपने बेटे बिल्लू को आवाज लगाई एवं कोई उत्तर न आने पर कमरे में गई तो तरनप्रीत ने कथित तौर पर पंखे से फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। मां ने अपने बेटे को इस हालत में देख चीखना-चिल्लाना शुरू किया तो आस-पास के लोग घर आए एवं तरनप्रीत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत बताया गया। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई करके लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। 

Punjab Kesari