ट्रांसपोर्ट मंत्री के खिलाफ विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन और की यह मांग, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 04:53 PM (IST)

मानसा (अमरजीत): ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग की मानसा आने से पहले मानसा के नेहरू मेमोरियल कालेज के विद्यार्थियों की तरफ से रोड जाम करके पी.आर.टी.सी. चालक और कंडक्टर खिलाफ धरना लगा कर नारेबाजी की गई। विद्यार्थियों ने बताया कि मोड़ से आज पी.आर.टी.सी. बस में कालेज विद्यार्थी (लड़की) आ रही थी, जिसके साथ कंडक्टर और चालक की तरफ से बदसलूकी की गई। इसी वजह से उन्होंने यहां रोड जाम किया और पी.आर.टी.सी. की तरफ से बस टेढ़ी करके रोड पर लगा दी, जिस कारण विद्यार्थियों ने ट्रांसपोर्ट मंत्री खिलाफ भी नारेबाजी की।  

यह भी पढ़ेंः CM चन्नी का एक और बड़ा ऐलान, सरकार करवाएगी नेत्रहीनों का इलाज 

मिली जानकारी मुताबिक नेहरू मेमोरियल सरकारी कालेज के विद्यार्थी नेता प्रदीप गुरु और किरणदीप कौर ने कहा कि आज ट्रांसपोर्ट मंत्री को मांग पत्र देने के लिए विद्यार्थियों की तरफ से प्रदर्शन किया जा रहा था और इस दौरान मोड़ से एक कालेज की छात्रा बस पी.आर.टी.सी. में चढ़ी। बस के चालक और कंडक्टर की तरफ से बस न रोकने के कारण लड़की के साथ बदसलूकी की गई।

यह भी पढ़ेंः  पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन का बड़ा ऐलान, इस दिन पूरे पंजाब में बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

इसी कारण उनकी तरफ से रोड जाम किया गया तो पी.आर.टी.सी. बस चालक ने भी रोड पर बस टेढ़ी करके लगा दी, जिस कारण विद्यार्थियों में रोष है कि पी.आर.टी.सी. कर्मचारियों खिलाफ कार्यवाही की जाए और वहां उन्होंने ट्रांसपोर्ट मंत्री से मांग भी की है कि सरकारी नेहरू मेमोरियल कालेज के विद्यार्थियों को फ्री बस सुविधा दी जाए और कालेज के आगे बस का रुकना जरूरी किया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal