स्कूल के बाथरूम में 2 विद्यार्थियों ने 9वीं कक्षा के छात्र से किया गलत काम

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 08:45 AM (IST)

काला संघिया(स.ह.): इलाके के एक सरकारी स्कूल में घटी घटना ने लोगों को दहशत में डाल दिया। घटना को लेकर स्कूल स्टाफ भी सदमे में है। जानकारी के अनुसार 27 अगस्त की दोपहर को 8वीं कक्षा के 2 विद्यार्थियों ने 9वीं कक्षा के एक विद्यार्थी के साथ स्कूल के बाथरूम में कुकर्म किया। स्कूल स्टाफ को इस बात का पता 28 अगस्त को उस वक्त लगा, जब पीड़ित बच्चे के माता-पिता मुख्य अध्यापक के पास शिकायत लेकर आए। पीड़ित परिवार ने थाना लांबड़ा में मामला दर्ज करवा दिया।

इस संबंध में स्कूल प्रिंसीपल ने कहा कि पुलिस को मामले संबंधी रिकार्ड दे दिया गया है और जांच में पूरा सहयोग दिया जाएगा । कथित आरोपी विद्यार्थियों को स्कूल में से निकाल दिया गया है। उनके खिलाफ पहले भी शिकायतें मिलती रही हैं। 17 जुलाई को उनके खिलाफ अनुशासनी कमेटी ने स्कूल के 2 अध्यापकों के साथ बदसलूकी करने के आरोप में कार्रवाई की थी। उनके मां-बाप को बुलाकर चेतावनी दी गई, जिन्होंने वायदा किया था कि वे अब दोबारा दुर्व्यवहार नहीं करेंगे परंतु सवा महीनों में उनकी तरफ से यह हरकत बर्दाश्त करने योग्य नहीं है।  प्रिंसीपल ने कहा कि यह हमारी मजबूरी है कि 8वीं कक्षा तक तक हम किसी भी विद्यार्थी का नाम नहीं काट सकते, अगर कोई कार्रवाई करते हैं तो हम पर राजनीतिक दबाव डाला जाता है।

आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी : ए.एस.आई.
इस संबंध में थाना लांबड़ा के संबंधित ए.एस.आई. इंद्र सिंह ने कहा कि एक विद्यार्थी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे की खोज जारी है, उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

swetha