मेरी पत्नी के चाल-चलन ठीक नहीं लिख सूबेदार ने लगा लिया मौत को गले

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 03:31 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): अपनी पत्नी से दुखी होकर सेना के एक रिटायर सूबेदार ने जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस सम्बन्धित मृतक के हाथ पर लिखे सुसाइड नोट के आधार पर मृतक की पत्नी के विरुद्ध धारा 306 अधीन केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया गया। 

जानकारी देते हुए दोरांगला पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मुखत्यार सिंह ने बताया कि हमें गांव थमण के लोगों ने सूचित किया था कि गांव निवासी दिलबाग सिंह पुत्र करतार सिंह ने जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जब गांव थमण जाकर देखा तो दिलबाग सिंह घर की छत पर बने कमरे में मृत पड़ा था और उसके हाथ पर एक सुसाइड नोट लिखा मिला। जिस पर यह लिखा था कि उसकी पत्नी मनजीत कौर के चाल-चलन ठीक नहीं है और मेरे मना करने के बावजूद भी वह नहीं सुधारी, जिस कारण मैं अपनी पत्नी से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा हूं। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक रिटायर सूबेदार दिलबाग सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और इस सम्बन्धित मृतक की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मरने वाले सूबेदारकी उम्र 55 साल है और उसकी पत्नी की उम्र 50 साल है। फिलहाल पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच आरंभ कर दी है। 

Vaneet