पंजाब में तीसरे फ्रंट की जरूरत : छोटेपुर

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 08:25 AM (IST)

बठिंडा(विजय): अपना पंजाब पार्टी के कन्वीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर ने प्रैसवार्ता दौरान कहा कि केजरीवाल ने मजीठिया सहित कांग्रेस के नेताओं से माफी मांग कर राजनीतिक खुदकुशी कर ली है।  अब अगर कोई भी व्यक्ति केजरीवाल एंड आप पार्टी से जुड़ेगा वह खत्म हो जाएगा। 

छोटेपुर ने कहा कि आप को पंजाब में खत्म करने के लिए केजरीवाल ने अकाली दल के साथ कोई बहुत बड़ी राजनीतिक डील की है। पंजाब में तीसरे विकल्प की जरूरत है जिसके लिए वह प्रयास कर रहे हैं, कांग्रेस व अकाली दल को छोड़कर वह सभी दलों को इक्ट्ठा कर पंजाब को बचाएंगे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में तीसरा फ्रंट उभर कर सामने आएगा। 

मजीठिया से माफी मांगे जाने के बाद आप के कुछ नेताओं ने आप के ही पूर्व पंजाब अध्यक्ष छोटेपुर से संपर्क किया था। इस बारे में पुष्टि करते हुए छोटेपुर ने कहा कि बात तो उनकी जरूर हुई लेकिन नाम उजागर नहीं करेंगे। फिर से आप में शामिल होने संबंधी हो रही चर्चा पर विराम लगाते हुए छोटेपुर ने कहा कि किसी भी हालत में वह आप में नहीं जा सकते। लंगर पर जी.एस.टी. माफ  किए जाने संबंधी छोटेपुर ने कहा कि इसका पूरा श्रेय कैप्टन सरकार को जाता है। 

Punjab Kesari