अचानक 3 खड़ी गाड़ियों में लगी आग, पोस्टर लगा लिखा 18 मई को सारे पंजाब में जलाएंगे कारें-बसें

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 11:55 AM (IST)

अमृतसर (रमन): गोलबाग में खड़ी तीन गाडिय़ों को सुबह साढ़े 3 बजे आचानक आग लग गई, जिसे मौके पर नगर निगम फायर बिग्रेड एवं ढाब बस्ती राम सेवा सोसायटी की गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। लोगों ने आरोप लगाया कि इन गाडिय़ों की किसी शरारती तत्व नें जानबूझकर आग लगाई है, ऐसे में आग लग ही नहीं सकती है। यह गाडिय़ां सामने कालोनी में रहने वालों की थी, जिनमें 2 गाडिय़ां आई-10 एवं एक डब्ल्यू.आर.बी. है जो सारी जलकर राख हो गई। इसको लेकर कुछ नेताओं द्वारा पुलिस के आगे यह मुद्दा उठाया, जिससे मौके पर डी.सी.पी. जगमोहन सिंह, ए.डी.सी.पी. हरजीत सिंह धालीवाल, ए.सी.पी. सुखजिंद्र सिंह पुलिस फोर्स सहित पहुंचे। घटना स्थल पर सारी जांच की जा रही है कि किन कारणों से गाडिय़ों को आग लगी है। फायर बिग्रेड कर्मियों ने बताया कि उन्हें 3.45 पर सूचना आई थी कि आग लगी है, जिससे वह मौके पर पहुंच गए थे, आग लगने का कारण उन्हें भी नहीं पता चला।


गोलबाग में जहां 3 गाडिय़ां जली, वहीं एक वृक्ष पर एक चेतावनी पोस्टर लगाया था, जिसमें पंजाबी भाषा में लिखा था कि कारें हमने जलाई है, जिसमें उन्होंने कई बाते लिखी है व कहा कि 18 मई को वह सारे पंजाब में कारें, बसें जलाएंगे। इसको लेकर जब पुलिस प्रशासन के पास शिकायतें पहुंची तो सभी तरफ हडकंप मच गया। मौके पर अधिकारी जांच जुटाने में लग गए। वहीं एजैंसियां भी सतर्क हो गई व इसके पीछे किसका हाथ है, उसको लेकर कई लोगों से पूछताछ करने लग पड़े।

फायर बिग्रेड कर्मियों ने बताया कि उन्हें जब आग की सूचना आई थी तब वह वहां पर पहुंचकर गाडिय़ों पर लगी आग को बूझाने में लग पड़े। उन्होंने न तो किसी पोस्टर को देखा और न उसके बारे में पता है।  

Edited By

Tania pathak