बच्ची के पिता ने ऐसे दी खुद को दर्दनाक मौत, मां के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 12:51 PM (IST)

अबोहर: बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव कंधवाला अमरकोट निवासी युवक ने विगत दिनों ससुराल पक्ष द्वारा परेशान किए जाने के कारण किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था, जिसकी कई दिनों तक चले उपचार के बाद शुक्रवार सुबह मोहाली के एक अस्पताल में मौत हो गई। उसके शव को स्थानीय सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। थाना बहाववाला पुलिस ने मृतक युवक के बयानों पर दर्ज पहले किए मामले में धारा की बढ़ौतरी करते हुए उसकी पत्नी सहित सुसराल पक्ष के कुल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आत्मा राम पुत्र कृष्ण लाल आयु करीब 28 वर्ष के भाई सुनील कुमार ने बताया कि आत्मा राम एक बेटी का पिता है और उसने अपने ससुराल पक्ष से तंग होकर 18 दिसम्बर 2020 को किसी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया था जिसकी हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया। लेकिन हालत में सुधार न होने पर कई अस्पतालों में उसका उपचार चलता रहा और फिर उसे मोहाली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई। 

सुनील कुमार ने बताया कि जब आत्मा ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था तब बहाववाला पुलिस ने उसके बयानों पर उसकी सास कृष्णा, ससुर सुखराम, साले मनीष व साली मोनू के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन अब उसकी मौत हो जाने पर बहाववाला के सबइंस्पैक्टर जगजीत सिंह ने उसकी पत्नी दयावंती सहित उक्त सभी लोगों के खिलाफ धारा में बढ़ौतरी करते हुए 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Tania pathak