कारोबार में पड़े घाटे से परेशान आढ़ती ने खुद को मारी गोली

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 01:11 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब(टक्कर):माछीवाड़ा में कारोबार में पड़े घाटे से परेशान आढ़ती ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी अनुसार नरेश कुमार आढ़ती का मेन चौक में बर्फ का कारखाना था। वह पिछले काफी समय से आढ़त के कारोबार से भी जुड़ा हुआ था। कारोबार में घाटे के चलते वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था।

आज प्रातःकाल करीब 10.30 बजे उसने अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर के साथ खुद को गोली मार ली। इस दौरान उसकी पत्नी दूसरे कमरे में थी। गोली की आवाज सुनकर वह कमरे में गई तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। उसन तुरंत पड़ोसियों और रिश्तेदारों की मदद से नरेश को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने रिवाल्वर को कब्जे में लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। 

आत्महत्या से पहले बेटी से की थी फोन पर बात

आढ़ती नरेश रेहल ने आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले लुधियाना पढ़ती अपनी बेटी से फोन पर बात कर   कहा कि उसका दिल नहीं लग रहा और परेशान है। उसने अपनी बेटी को परिवार की देखरेख करने के लिए कहा और तुरंत गोली मार ली। बेटी से पहले उसने अपने रिश्ते में लगते चाचा ठेकेदार कमलजीत को भी फोन कर कहा कि यदि उससे कोई गलती हो गई हो तो उसको माफ कर दे।  

swetha