आढ़ती ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, जानें क्या थी वजह

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 07:25 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते माछीवाड़ा साहिब में एक आढ़ती ने कारोबार में घाटा पड़ने पर अपनी रिवाल्वर से गोली मार खुदकुशी कर ली। आढ़ती ने जिस समय यह कदम उठाया, उस समय घर में पत्नी थी। बेटी लुधियाना में पढ़ाई करने गई थी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। 



जानें क्या थी वजह
46 वर्षीय नरेश रीहल को कारोबार में घाटा पडऩे पर वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा। इसी मानसिक परेशानी ने आखिर उसकी जान से ले ली। सोमवार सुबह जब रोजाना की तरह नरेश रीहल अपने ऑफिस जाने की तैयारी कर रहा था तो उसके चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही थी। नरेश ने पहले फोन पर बेटी से बात कर कहा कि उसका दिल नहीं लग रहा है। वह घर का ध्यान रखे। तभी उसने अपने परिजन को फोन करके उदासी भरी बातें कहीं। इसी बीच कमरे में जाकर नरेश ने रिवाल्वर कनपटी पर रखते हुए गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी कमरे में गई तो शोर मचा दिया गया। आसपास के लोग जब तक नरेश को अस्पताल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि कभी उसने इस बात का अहसास नहीं होने दिया था कि वह मानसिक परेशानी के चलते ऐसा कदम उठा लेगा। इस घटना से वे खुद हैरान हैं कि आखिर उसने ऐसा क्यों कर लिया।



क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब घटना की जांच कर रहे आईओ से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि अब तक की जांच के आधार पर मौत के पीछे किसी का कसूर नहीं निकला है। जिस पर धारा 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अगर कोई तथ्य सामने आएगा तो उस मुताबिक कानूनी कार्रवाई कर देंगे।

Mohit