Dinner पर सब कर रहे थे इंतजार,जब कमरे में जाकर देखा तो पंखे से लटक रहा था बेटा

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 10:54 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना चब्बेवाल के अधीन आते गांव खन्नी में मानसिक परेशानी में आकर 22 वर्षीय युवक जसविन्द्र सिंह पुत्र किशनचंद ने कल मंगलवार देर रात कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक जसविन्द्र मजदूरी का काम करता था। परिजनों की तरफ से सूचना मिलते ही जैंजों पुलिस चौकी में तैनात इंचार्ज ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए शव को होशियारपुर सिविल अस्पताल भेज दिया।

सिविल अस्पताल परिसर में बुधवार सुबह जैंजों पुलिस चौकी की पुलिस की मौजूदगी में  जसविन्द्र के पिता किशनचंद ने पुलिस को बताया कि कल मंगलवार शाम तक सब कुछ ठीक-ठाक था। रात में खाना खाने दौरान बार-बार बुलाने पर भी जसविन्द्र कमरे से बाहर नहीं निकला तो हम लोग उसके कमरे के पास पहुंचे,यहां टी.वी. फुल वाल्यूम में चल रहा था। कमरा अंदर से बंद था। बार-बार बुलाने पर भी जब कमरे से कोई जवाब नहीं मिला तो रोशन दान से देखा तो जसविन्द्र का शव अंदर पंखे से झूल रहा था। जसविन्द्र किस बात को लेकर परेशान था उसने परिवार में किसी को नहीं बताया। मृतक जसविन्द्र 6 भाइयों में सबसे छोटा व परिवार में सबका दुलारा था।

पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर इस मामले की जांच कर रहे जैंजों पुलिस चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मृतक जसविन्द्र के पिता किशनचंद के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
 

swetha