मनी आत्महत्या कांड में आया नया मोड़, प्रेमिका की बेवफाई से दुखी होकर लगाया था फंदा

punjabkesari.in Sunday, Apr 01, 2018 - 09:13 AM (IST)

लुधियाना (महेश): मनी आत्महत्या केस में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब स्लेम टाबरी पुलिस ने मृतक की कथित प्रेमिका सहित 2 लोगों पर मनी को आत्महत्या के विवश करने के आरोप में केस दर्ज कर दिया। जिसमें अभी तक किसी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की गई है। विजय नगर के रहने वाले 19 वर्षीय मनी ने पिछले महीने 1 फरवरी को अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तब पुलिस के हाथ ऐसा कोई सुराग नहीं लगा था जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चला पाता, परंतु बाद में परिवार वालों ने मनी का मोबाइल पुलिस के सामने पेश किया और आरोप लगाया कि मनी ने मनीषा के कारण आत्महत्या की है, जिसके साथ उसके प्रेम संबंध थे।

इस पर पुलिस ने मृतक के पिता अश्वनी कुमार की शिकायत पर मनीषा व मनीषा के दोस्त जतिन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय कुमार शर्मा ने कहा कि केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अश्वनी ने बताया कि जिस वक्त उसके बेटे की मौत हुई पूरा परिवार गहरे सदमें में था। उन्हें खुद समझ नहीं आ रहा था कि मनी ऐसा कदम क्यों उठाया और न ही किसी का ध्यान मनी के मोबाइल की तरफ नहीं गया। बाद में जब एक दिन उसने, जिस कमरे में मनी ने फंदा लगाया था, के बैड का बाक्स खोलकर देखा तो उसमें छुपा कर रखा गया मनी का मोबाइल उसे मिल गया।

जिसका व्हाट्सएप चैक करने पर पता चला कि मनी के मनीषा के साथ प्रेम संबंध थे, लेकिन जतिन नाम के एक युवक के साथ मनीषा के मेल-मिलाप को लेकर उसका बेटा मनी नाराज था।मनी को संदेह था कि मनीषा उसके साथ बेवफाई कर रही है। जतिन के साथ भी उसके दोस्ताना संबंध हैं। जिस पर मनी ने मनीषा को वायस व टैक्सट मैसेज भी किए थे। इनमें मनी आत्महत्या करने की बात कह रहा है। अश्वनी का आरोप है कि उसके बेटे ने मनीषा व जतिन से दुखी होकर आत्महत्या की है और उसके बेटे की मौत के जिम्मेदार यही 2 लोग हैं।

Punjab Kesari