कर्ज से परेशान स्पेयर पार्ट्स एजैंट ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 07:41 AM (IST)

मलोट (जुनेजा): मलोट में आर्थिक मंदी कारण चढ़े कर्जे से परेशान एक मध्यम वर्गीय परिवार से संबंधित नौजवान ने आज सल्फास निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंधी सिटी मलोट के मुख्य अधिकारी इंस्पैक्टर बूटा सिंह गिल ने बताया कि पूजा रानी पत्नी मृतक राकेश कुमार पोपली उर्फ दीवाना पुत्र मुंशी राम पोपली ने आधा दर्जन के करीब व्यक्तियों विरुद्ध पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका पति राकेश कुमार स्पेयर पार्ट्स का सामान लाकर दुकानों पर सप्लाई करने का कार्य करता था। अपने कार्य संबंधी ही उसके द्वारा उक्त व्यक्तियों से उधार पैसे लिए थे जो धीरे-धीरे ब्याज सहित वापस करने के बावजूद  क्त व्यक्तियों द्वारा उसके पति को परेशान किया जा रहा था। इस कारण उसके पति ने आज सुबह सल्फास निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पूजा ने कहा कि उसके पति ने आत्महत्या कर्जे कारण हो रही परेशानी के कारण की है। इसलिए उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। सिटी एस.एच.ओ. बूटा सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. रछपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया है। उधर भाजपा मंडल अध्यक्ष हरीश ग्रोवर तथा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नत्थू राम गांधी तथा नरेश जग्गा ने सरकार से मांग की कि सरकार खुदकुशी करने वाले किसानों तथा खेत मजदूरों की तरह इस परिवार को भी मुआवजा दे। 

Anjna