मौत का सबब बनी फेसबुक ID, नौजवान ने सल्फास निगलकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 07:31 AM (IST)

बटाला (बेरी): फेसबुक आई.डी. उस समय एक नौजवान के लिए मौत का सबब बन गई, जब एक नौजवान ने सल्फास निगलकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मृतक नौजवान सिमरजीत सिंह के पिता सविन्द्र सिंह निवासी सुंदरनगर बटाला ने बताया कि मोहल्ले की एक विवाहित युवती ने उसके बेटे सिमरजीत सिंह पर यह आरोप लगाते हुए पुलिस थाना सिविल लाइन में दख्र्वास्त दी थी कि सिमरजीत सिंह उसकी फेसबुक आई.डी. का गलत इस्तेमाल कर रहा है।

हमने उक्त युवती के घर जाकर बात की थी और उन्होंने बताया था कि सिमरजीत सिंह ने उसकी फेसबुक आई.डी. का दुरुपयोग नहीं किया है लेकिन फिर भी सिमरजीत आपके घर आकर माफी मांग लेगा लेकिन लड़की वाले नहीं माने। सविन्द्र सिंह ने बताया कि दख्र्वास्त के आधार पर सिविल लाइन पुलिस मेरे दूसरे बेटे को थाने ले गई और कहा कि सिमरजीत सिंह को थाने में पेश किया जाए। उक्त मामले का फैसला करने संबंधी सिविल लाइन पुलिस ने आज सुबह 10 बजे का टाइम दिया था और जब हमारा बेटा सुबह बाहर से घर वापस आया तो उसने बताया कि उक्त लड़की के घर वह माफी मांगने हेतु गया था। 

उन्होंने बताया कि घर आने के कुछ मिनट बाद ही उनके बेटे सिमरजीत की हालत बिगड़ गई तो पता चला कि सिमरजीत ने सल्फास की गोलियां निगल ली हैं जिसके बाद वह उसे सिविल अस्पताल लेकर गए तो डाक्टरों ने उसे अमृतसर के लिए रैफर कर दिया। वह अपने बेटे को लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में सिमरजीत सिंह की मौत हो गई। उनके बेटे सिमरजीत सिंह की जेब से उन्हें एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें सिमरजीत सिंह ने लिखा है कि उसकी मौत की जिम्मेदार उक्त लड़की एवं उसका पति है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News