महिला नेत्री से तंग युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

punjabkesari.in Tuesday, May 22, 2018 - 09:11 AM (IST)

तपामंडी (मारकंडा): एक महिला नेत्री के घर के समक्ष उस समय बड़ा हंगामा खड़ा हो गया जब वहां एक विवाहिता युवती ने जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या करने की कोशिश की। जैसे ही उसके पिता को पता चला तो वह उसे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। डाक्टर ने पीड़िता को दाखिल करने से मना कर दिया। बाद में उसको तपा के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़िता को बचाने के लिए डाक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं।

उक्त महिला ने अपने बयान में कहा है कि उक्त महिला नेत्री ने उसके पिता को अपने चुंगल में फंसा रखा है और डेरे की आमदन को खुर्द-बुर्द किया जा रहा है। युवती ने आरोप लगाया है कि उक्त महिला नेत्री ने उसके परिवार व घर को बर्बाद करके रख दिया है जिस कारण उसका भाई व मां जेल में बैठे हैं। पीड़िता के पिता ने कहा कि उसकी लड़की कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान थी और महिला नेत्री जिसके घर के आगे उसने आत्महत्या करने की कोशिश की वह भी मानसिक तौर पर परेशान है।

थाना मुखी सुरिंद्र सिंह सहित तपा पुलिस अस्पताल में पहुंच गई जिन्होंने पीड़िता व उसकी दादी के बयान दर्ज करने शुरू कर दिए हैं। पीड़िता की दादी ने बताया कि उसके बेटे के उक्त महिला नेत्री के साथ संबंध हैं। सिटी इंचार्ज राम लुभाया के साथ जब बात की तो उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Anjna