जूनियर इंजीनियर ने रेलगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 07:47 AM (IST)

पठानकोट/सुजानपुर(आदित्य, ज्योति, बख्शी): सी.पी.डब्ल्यू.डी. में कार्यरत बतौर जूनियर इंजीनियर ने गत देर रात्रि जम्मूतवी से चलकर दिल्ली सरायरोहिल्ला की तरफ जा रही डाऊन रेलगाड़ी संख्या 22402 के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस बाबत जानकारी देते हुए जी.आर.पी. चौकी इंचार्ज माधोपुर नत्था सिंह ने बताया कि जांच-पड़ताल करने पर मृतक की पहचान अकांत पुत्र महिन्द्र सिंह निवासी छन्नी बड़ी हनुमानगढ़ राजस्थान के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि रात्रि करीब 9 बजे उन्हें फोन आया कि माधोपुर के समीप एक व्यक्ति द्वारा गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है, जिसके चलते वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि मृतक का सिर धड़ से अलग हो चुका है और वह करीब 15 फुट दूर पड़ा हुआ था। जी.आर.पी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। 

उन्होंने कहा कि जांच करने पर पता चला कि उक्त मृतक माधोपुर में स्थित क्वार्टरों में रहता था तथा रात्रि के दौरान वह दो बार मैस के पास गया। जहां कर्मचारियों ने उसे खाना खा लेने हेतु कहा परन्तु उसने खाना खाने से इंकार कर दिया तथा बाहर की तरफ निकल आया। उन्होंने कहा कि क्वार्टरों से बाहर निकलने के पश्चात उसने सीधे जम्मूतवी से आ रही रेलगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उन्होंने कहा कि फिलहाल जी.आर.पी. पुलिस ने धारा 174 के अधीन मामला दर्ज करके अपनी अगली कार्रवाई आरम्भ कर दी तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे वारिसों के सुपुर्द कर दिया है। 

Anjna