फोन पर बात की फिर बाबा मुक्तेश्वर धाम से बहती रावी नदी में लगा दी छलांग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 01:15 PM (IST)

जुगियाल/पठानकोट(शर्मा, आदित्य): बाबा मुक्तेश्वर धाम मंदिर के नीचे बहने वाली रावी नदी में मंगलवार की सुबह एक युवक ने छलांग लगा दी। इससे वह गहरे तेज पानी में बह गया और उसकी मौत हो गई। डूबने वाले युवक की पहचान प्रियांशु महाजन पुत्र नरेश महाजन गांव मराडा (दीनानगर) के रूप में हुई है। शाहपुरकंडी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरी जानकारी हासिल की तथा वहां पर लगे हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को खंगाला। 
 

वहीं पर डी.एस.पी. कुलदीप सिंह, थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा ने बताया कि उन्हें मुक्तेश्वर धाम मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों ने फोन पर सूचित किया कि एक युवक जो कि दीनानगर के समीप गांव मराडा का रहने वाला है, पानी में बह गया है। वहीं पर मुक्तेश्वर कमेटी के  पदाधिकारियों ने बताया कि उक्त युवक सुबह लगभग 8 बजे रावी नदी के किनारे आ गया था परंतु पानी के अंदर नहीं जा रहा था। उन्होंने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज अनुसार उसने लगभग 10 बजे पहले मोबाइल फोन पर बात की।  उसके बाद मोबाइल को हाथ में लेकर ही उसने पानी में छलांग लगा दी और पानी के तेज बहाव में बह गया जबकि सी.सी.टी.वी. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा था कि उसे बचने के 2 मौके मिले परंतु शायद प्रियांशु के मन में कुछ और ही सोच थी। 


उन्होंने बताया कि कमेटी के बचाव सदस्यों ने उसी समय सेफ्टी जैकेट पहन कर गहरे पानी में उक्त युवक की तलाश की परंतु पानी का बहाव अधिक होने के कारण उसका कोई पता नहीं चल सका है। वहीं उसके परिजन अनिल महाजन ने बताया कि सुबह प्रियांशु महाजन बाबा मुक्तेश्वर मंदिर में माथा टेकने की बात कहकर आया था परंतु जब उनको पुलिस ने सूचना दी तो वे सभी घबरा गए। इसके साथ ही बांध व पावरकॉम अधिकारियों ने बिजली का उत्पादन कम करके नीचे आने वाले पानी को कम कर दिया ताकि उसका कोई पता चल सके। प्रियांशु महाजन के परिजन व अन्य लोग रावी नदी के किनारे उसके शव की तलाश में लगे हुए हैं । 

swetha