नाबालिग स्कूली प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 12:45 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र मिश्रा): जालंधर-होशियारपुर रेलवे ट्रैक पर मंगलवार सुब पिपलावालां गांव के पास नाबालिग स्कूली छात्र-छात्रा ने होशियारपुर से जालंधर जा रही ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। ट्रेन के गार्ड व ड्राईवर की तरफ से सूचना मिलते ही जी.आर.पी.पुलिस चौकी इंचार्ज हरदीप सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी। इस बीच सूचना मिलते ही जी.आर.पी.जालंधर सिटी में तैनात एस.एच.ओ.इंसपैक्टर बलदेव सिंह रंधावा भी मौके पर पहुंच गए।  

दोनों ही घर से निकले थे स्कूल के लिए
रेलवे ट्रैक पर स्कूल बैग में पड़े पहचान पत्र से लडके की पहचान सरकारी स्कूल ख्वासपुरहीरां में 10 वीं कक्षा के छात्र कृष्ण कुमार ,छात्रा मनप्रीत के तौर पर होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दोनों के ही परिजनों ने कहा कि दोनों ने घर में कभी नहीं बताया ता कि वह दोनों आपस में प्यार करते हैं। दोनों के ही परिजनों ने बताया कि घर से दोनों स्कूल ड्रैस में स्कूल के लिए निकले थे पर हमें क्या पता था कि वह ऐसा कर लेंगे।

क्या कहती है जी.आर.पी.पुलिस
मौके पर पहुंचे जी.आर.पी.के एस.एच.ओ.बलदेव सिंह रंधावा ने मीडिया को बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों आपस में प्रेम करते थे। दोनों को लगता था कि घरवाले शादी को तैयार नहीं होंगे। यही सोंच दोनों ने ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली है। परिजनों के बयान पर जी.आर.पी.धारा 174 के अधीन कार्रर्वा कर रही है। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
 

swetha