पत्नी करती थी क्लेश, पंखे से लटककर केबल टी.वी. कर्मचारी ने दी जान

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 10:01 AM (IST)

पठानकोट(शारदा,आदित्य): पारिवारिक क्लेश के कारण आज एक युवक ने पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उक्त घटना स्थानीय मोहल्ला काजीपुर की है, जहां सुबह साढ़े 11 बजे के करीब केबल टी.वी. में कार्यरत 35 वर्षीय तेजिन्द्र शर्मा ने पंखे से लटककर जान दे दी। मोहल्ला निवासियों को घटना की सूचना मिलते ही वे मौके पर एकत्रित होना शुरू हो गए और देखते ही देखते वहां पर लोगों का हजूम एकत्रित हो गया इसी बीच पुलिस को भी सूचित कर दिया, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया। 

मृतक  की शादी 3 वर्ष पूर्व हुई थी, और उसका दो वर्षीय बेटा भी है। पुलिस को मृतक के पिता रामकृष्ण ने बताया कि सुबह साढ़े 9 बजे के करीब उक्त दोनों पति-पत्नी में कहासुनी हुई, जिसके बाद वह अपने मायके चली गई। उसके बाद साढ़े 11 बजे के करीब उनका बेटा घर आया और वह अपने कमरे में चला गया। उन्होंने बताया कि जब साढ़े 12 बजे के करीब उन्होंने बेटे को खाना खाने के लिए बुलाने का प्रयास किया तो कमरे का दरबार अंदर से बंद था, जिसके बाद उन्होंने पड़ोसी युवकों की मदद से दरवाजे को तोड़ा और उनके उस समय होश उड़ गए जब उन्होंने अपने बेटे को पंखे के साथ लटकता पाया। उन्होंने बताया कि जब तक उनकी ओर से बेटे को नीचे उतारा गया तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

क्या लिखा है सुसाइड नोट में 
मृतक की जेब से निकले सुसाइड नोट में यह लिखा है कि मृतक तेजिन्द्र शर्मा अपनी पत्नी के साथ रोज-रोज के क्लेश से परेशान है, और पत्नी द्वारा लगाए गए गलत इल्जामों से दुखी होकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त की है।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का 
मौके पर जांच हेतु पहुंचे डिवीजन नं.-1 के ए.एस.आई. अंग्रेज सिंह ने बताया कि मृतक की जेब में से एक सुसाइड नोट मिला है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है तथा पुलिस की ओर से शव को कब्जे में ले लिया गया है।

swetha