4 वर्षीय बेटी को छोड़कर दोस्त संग भागी महिला, बदनामी के डर से ससुर ने निगला जहर

punjabkesari.in Sunday, Jan 17, 2021 - 09:41 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): 4 साल की बेटी को ससुराल घर छोड़कर महिला (मां) अपने दोस्त संग भाग गई, इस बदनामी के डर से ससुर कर्मजीत सिंह (58) ने जहरीला पदार्थ निगलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। इस मामले में थाना ड़ेहलों की पुलिस ने ज्योति उसकी मां हरविंदर कौर पिता प्रीतम सिंह निवासी विश्वकर्मा कालोनी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर तालाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पवित्र सिंह ने बताया कि उसकी शादी ज्योति के साथ 7 साल पहले हुई थी। उनकी एक बेटी है। गत 11 जनवरी को पत्नी घर में बिना बताए कहीं चली गई। अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन कुछ पता न चल सका। कुछ दिनों बाद ज्योति ने अपने मायके घर फोन कर बताया कि वह अपने दोस्त संग चंडीगढ़ रहने चली गई है और वापस लौटना नहीं चाहती। पवित्र ने पुलिस की मदद से लोकेशन निकलवाई तो पता चला कि पत्नी जीरकपुर में है।

पिता ने अपने समधि को फोन कर बेटी को समझाने को कहा तो उक्त आरोपी गाली-गालौच करने लग पड़े। जिसके बाद पिता मानसिक तौर पर परेशान हो गए और परिवार की बदनामी के डर से जहरीला पदार्थ निगल लिया। शनिवार सुबह लगभग 5.30 बजे जब मां पिता को चाय देने के लिए गई तो बाथरूम के बाहर बेसुध गिरे हुए थे। जिन्हें तुंरत उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Mohit