अकालियों के साथ धक्का कांग्रेसियों को पड़ेगा महंगा: सुखबीर बादल

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 10:38 AM (IST)

अमृतसर(ममता): अकालियों के साथ धक्का कांग्रेसियों को बहुत महंगा पड़ेगा और उनके इशारे पर ज्यादतियां करने वाले पुलिस अधिकारी भी माफ नहीं किए जाएंगे। यह विचार शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने हलका अटारी अधीन पड़ते गांव गुरुवाली के गिल रिजोर्ट में पूर्व मंत्री जत्थेदार गुलजार सिंह रणिके के नेतृत्व में अकाली नेताओं और वर्करों के भारी जलसे को संबोधित करते हुए प्रकट किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में लाना ही लोगों की बड़ी भूल थी। जिस राज्य का मुख्यमंत्री ही लोगों को नजर न आता हो वहां सुविधाएं और विकास कार्य कहां से नजर आएंगे। 

बादल ने कहा कि राज्यों में अकाली सरकार समय यदि किसी हलके के लोग विकास कार्यों व सहूलियतों के लिए 25 करोड़ रुपए मांगते थे तो प्रकाश सिंह बादल 50 करोड़ दे देते थे। राज्यों में जितने भी फ्लाईओवर, बाईपास और सड़कें बनी हैं, सब बादल सरकार ने बनाई थी जबकि आज राज्यों के सभी विकास काम रुके पड़े हैं। 

पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि पंजाब डैमोक्रेटिक गठबंधन क्लब कांग्रेस की प्लाङ्क्षनग है जिसमें शामिल सभी व्यक्ति कांग्रेस की कठपुतली के तौर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस क्लब के मंच ने कौन सी बयानबाजी करनी है उसकी सारी स्क्रिप्ट भी कांग्रेस भवन से ही लिख कर आती है। पूर्व मंत्री जत्थे. गुलजार सिंह रणीके ने सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया का स्वागत करते हुए कहा कि हलका अटारी के समूह अकाली नेता व वर्कर शिरोमणि अकाली दल बादल के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। 
 

swetha