कैप्टन सरकार द्वारा अकालियों पर दर्ज किए गए पर्चे अकाली सरकार आने पर किए जाएंगे रद्द : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 09:29 AM (IST)

नकोदर (रजनीश): पिछले 2 सालों के कार्यकाल के दौरान कैप्टन सरकार ने अकाली वर्करों पर जितने झूठे मुकद्दमे दर्ज करवाए हैं, वह सभी अकाली सरकार के आने पर रद्द किए जाएंगे। शिरोमणि अकाली दल (बादल) के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने नकोदर में रखी गई ‘वर्कर मिलनी’ समागम के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के इन 2 साल के कार्यकाल के दौरान पंजाब में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।

कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ेगा खमियाजा

कैप्टन सरकार ने लोगों से झूठ बोल कर सरकार बनाई और लोगों के साथ किए गए कोई भी वायदे को पूरा नहीं किया। इसका खमियाजा कांग्रेस सरकार को आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा। अमृतसर, मोहाली एयरपोर्ट और जितने भी डैम बने सभी अकाली सरकार के समय ही बने। इसके अलावा हाईवे और पंजाब में सड़कों का जाल भी अकाली सरकार ने ही बिछाया। कैप्टन सरकार ने तो गांव में खोले गए सेवा केंद्र बंद कर दिए। किसानों का बैंकों, को-आप्रेटिव बैंक में, सोसायटी का 80,000 करोड़ कर्जा माफ करने की बजाय 16.17 करोड़ कर्जा माफ कर किसानों को गुमराह किया। 

कैप्टन सरकार ने उम्मीदवारों के कागज करवाए रद्द

कैप्टन सरकार ने दलगत की राजनीति करते हुए जिला परिषद पंचायत चुनावों में विरोधी उम्मीदवारों के कागज रद्द करवाए। इस दौरान उन्होंने नकोदर विधानसभा हलका के गांव के सरपंचों-पंचों और वर्करों की मुश्किलें भी सुनीं और वर्करों के साथ सैल्फी भी ली। इस अवसर पर हलका विधायक नकोदर गुरु प्रताप सिंह वडाला, नगर कौंसिल के प्रधान आदित्य भटारा, उपप्रधान शिंद्रपाल बग्गा, मार्कीट कमेटी नकोदर के पूर्व चेयरमैन निर्मल सिंह मल्ली, सिटी यूथ अकाली दल के साजन कपूर, विनोद मिश्र, सुरतेज सिंह वासी, विनोद जस्सल, रमेश सोंधी, विवेक भल्ला, जत्थेदार लश्कर सिंह, कुलदीप सिंह संघेड़ा, गुरविंद्र भाटिया, सुखदेव सिंह गोहीर, जसवीर सिंह, डा. जोङ्क्षगद्र सिंह भवरा, हरदेव सिंह, गुरदेव सिंह, निर्मल सिंह के अलावा अकाली वर्कर हाजिर थे।

 

Anjna