Video: जाखड़ बदले की नीति अपनाकर निकाल रहे हैं दुश्मनी: सुखबीर बादल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 11:28 AM (IST)

अबोहर: गांव बहाववाला में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य कौर सिंह बहाववाला के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिरोमणिअकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र से पारिवारिक सदस्य को चुनाव मैदान में उतारे जाने संबंधी पूछे सवाल पर बात को टालते हुए कहा कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद पार्टी की कोर कमेटी इस संबंध में फैसला लेगी, तभी कुछ कहा जा सकता है। जब उनसे शेर सिंह घुबाया को पार्टी से निकाले जाने बारे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि घुबाया में ‘मैं’ प्रधान हो गई थी और पार्टी गौण, इसलिए उन्हें गत दिवस ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निकाल बाहर किया गया था।

उधर, जब संदीप जाखड़ की ओर से सवाल पूछा गया कि हरसिमरत कौर बादल द्वारा फूड प्रोसैसिंग मंत्री रहते हुए अबोहर व फाजिल्का जिले के लिए क्या किया गया, तो उन्होंने तलख लहजे में कहा कि जाखड़ ने फूड प्रोसैसिंग मंत्री से इस क्षेत्र के लिए कोई इंडस्ट्री की मांग क्यों नहीं की और कहा कि हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब में चार बड़े फूड पार्क स्थापित करवाए हैं जिनमें से एक अरनीवाला में चल रहा है। इसके अलावा 41 कोल्ड चेन स्थापित करवाए हैं। अबोहर को कार्पोरेशन का दर्जा दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दर्जा देने से क्या होगा, फंड भी तो होने चाहिएं।

सिद्धू के बयानों पर बादल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह किसकी स्पोर्ट में है। यदि उसे पाकिस्तान इतना ही अच्छा लगता है तो वह वहां जाकर घर क्यों नहीं बना लेता। सिद्धू के लिए देश से ज्यादा दोस्ती मायने रखती है क्या? उन्होंने कहा कि जाखड़ सरकार बनने के बाद कांग्रेसियों ने सिर्फ एक ही काम किया है और वो है अकालियों पर झूठे पर्चे दर्ज करने का। इस मामले में जाखड़ को गोल्ड मैडल मिलना चाहिए।

Anjna