बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर मगरमच्छ के आंसू बहाना बंद करे: अमरेंद्र

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 10:43 PM (IST)

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल पर 2015 में राज्य में पवित्र ग्रंथ की बेअदबी के मामलों में घडिय़ाली आंसू बहाने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी सरकार इस मामले को किसी तार्किक अंत तक पहुंचाएगी। 

कैप्टन का यह बयान शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि विपक्षी दल 2015 की फरीदकोट बेदअदबी की घटनाओं पर मोहाली की अदालत में दाखिल सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट को चुनौती देगा। बादल ने मामले को दोबारा खोले जाने और उसे तार्किक अंत तक पहुंचाने के लिए सभी कानूनी, संवैधानिक और राजनीतिक कदम उठाने का प्रण किया था। मुख्यमंत्री ने बादल पर मुद्दे पर चिंतित होने का दिखावा करके लोगों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया और जम कर उन पर बरसे। 

उन्होंने कहा,‘‘अपने आप मामले की जांच करने की बजाए सुखबीर जो उस वक्त उप मुख्यमंत्री और राज्य के गृह मंत्री थे, ने बरगारी (बेअदबी) मसले से जुड़े पहले तीन मामलों को सीबीआई के पास भेज दिया था। मुख्मंत्री ने एक बयान में कहा,‘‘अब जब सीबीआई ने जांच पूरी कर ली है और क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी है तो सुखबीर को परेशानी हो रही है। जो पूरे मामले में किसी स्तर पर मिलीभगत की ओर इशारा करती है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करना और लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश बंद करनी चाहिए। 

Vaneet