राहुल बताएं कि आखिर क्यों डाला जा रहा है चन्नी की करतूत पर पर्दा: सुखबीर

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 08:22 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने तकनीकी शिक्षा मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी की करतूतों पर पर्दा डालने के लिए कांग्रेस पार्टी के पंजाब मामलों की महासचिव आशा कुमारी की ड्यूटी लगाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की निंदा की है। बादल ने कहा कि पहले ही अपनी गलती कबूल चुके चन्नी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिलने का दावा करके कांग्रेस लीडरशिप द्वारा छेड़छाड़ के मामले पर मिट्टी डालने का प्रयास किया जा रहा है। 

सुखबीर ने कहा कि आशा कुमारी के बयान को इतिहास में ऐसी पहली मिसाल के तौर पर याद रखा जाएगा, जब गलती मान चुके किसी व्यक्ति को क्लीन चिट दी जा रही हो। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही खुलासा कर चुके हैं कि महिला आई.ए.एस. अधिकारी की तरफ से उनके पास मंत्री के खिलाफ दी गई शिकायत के बाद ही चन्नी ने उस महिला अधिकारी से माफी मांगी थी।

उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री चन्नी के जुर्म को स्वीकार कर चुके हैं तो आशा कुमारी उसे क्लीन चिट कैसे दे रही हैं। सुखबीर ने कहा कि राहुल को पंजाबियों को बताना चाहिए कि वह महिलाओं की सुरक्षा के मामले पर दोहरे मापदंड क्यों अपना रहे हैं। यदि सरकार ने चन्नी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई नहीं की तो इससे महिलाओं को यह संदेश जाएगा कि वे पंजाब में सुरक्षित नहीं हैं। 

swetha