सुखबीर बादल डर के मारे Sports जूते पॉलिश करता रहा: दादूवाल

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 08:47 PM (IST)

जैतो: सरबत खालसा जत्थेदारों द्वारा बरगाड़ी बेअदबी कांड के दोषियों और सिंहों के कातिलों को सजाएं दिलाने और बंदी सिंहों की रिहाई के लिए जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड के नेतृत्व नीचे बरगाड़ी दाना मंडी में इंसाफ मोर्चा 191वें दिन लगातार जारी है। जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा कि बादलों ने सत्ता की लालसा को पूरा करने के लिए घोर पाप किए हैं। इसलिए बादलों को समझ लेना चाहिए कि श्री अकाल तख्त साहिब आगे अनजाने में हुई भूलों की माफी मिलती है ना कि जानबूझकर किए गए पापों की। उन्होंने आगे कहा कि बादल परिवार राजनीति से सन्यास लेने का ऐलान करे तो सिख पंथ इनको माफी देने बारे सोच सकता है। 

सुखबीर डर के मारे स्पोर्टस जूते ही पॉलिश करता रहा

उन्होंने आगे कहा कि यह इंसाफ मोर्चे से डरते हुए श्री अकाल तख्त साहिब आगे पेश हुए हैं और सुखबीर बादल डर के मारे स्पोर्टस जूते ही पॉलिश करता रहा। जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड ने कहा कि बादलों का श्री अकाल तख्त साहिब आगे पेश होना ड्रामेबाजी है। उन्होंने आगे कहा कि कल रविवार 9 दिसंबर को श्री अखंड पाठ साहिब के पाठों के भोग उपरांत सरकार के मंत्रियों का एक वफद इंसाफ मोर्चे के नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए बरगाड़ी आ रहा है और यदि इस दिन जायज ढंग के साथ मोर्चे की मांगों को मान लिया गया तो इंसाफ मोर्चे के अगले पड़ाव का ऐलान किया जाएगा। 

बेअदबी की घटनाओं को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता 

जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अंगों की बेअदबी को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता और दोषियों को कभी माफ नहीं किया जा सकता। इंसाफ मोर्चा तब तक निरंतर जारी रहेगा जब तक श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अंगों की बेअदबी, बरगाड़ी गोली कांड के दोषियों को सजा और सजाएं पूरी कर चुके बंदी सिंहों को रिहा नहीं किया जाता। 

Vaneet