बेअदबी मुद्दे पर राजनीति करने वालों के लिए सुखबीर बादल ने की यह अरदास

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 01:25 PM (IST)

अमृतसरः शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह की तरफ से आज अमृतसर में प्रेस कान्फ्रेंस करके लगातार हो रही बेअदबियों का मसला उठाया है। सुखबीर बादल ने कहा कि पिछले 5-7 सालों से श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबियां हो रही हैं। जिन लोगों ने बेअदबियां की हैं और बेअदबियों के नाम पर राजनीति की है, उनका कख न रहे। ऐसे लोग पंथ की नुमाइंदा जत्थेबंदी को बदनाम करने की कोशिशें कर रहे हैं।

सुखबीर बादल ने कहा कि सचखंड श्री दरबार साहिब अमृतसर के सरोवर में गुटका साहिब फैंक कर बेअदबी करने वाला मुलजिम आज भी पुलिस के हवाले है, जिससे इस मामले के संबंध में अभी तक कोई पूछताछ नहीं की गई। सुखबीर बादल ने कहा कि वह गुरु साहिब जी के आगे यही अरदास करते हैं कि जिस शख्स ने बेअदबी की है और जिस राजनीतिक पार्टी ने इस मसले पर राजनीति की है, उसका कुछ भी न रहे। उन्होंने कहा कि बेअदबी के मुद्दे पर राजनीति करने वालों को विधानसभा मतदान में इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे।

सुखबीर बादल ने आगे बोलते कहा कि बेअदबी की यह घटनाएं विधानसभा मतदान को लेकर करवाई गई थीं। कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए सुखबीर ने कहा कि इन्होंने 5 साल सिर्फ राजनीति की है, किसी भी दोषी को पकड़ा नहीं गया। उन्होंने कहा कि बेअदबियां करने वाले लोगों को ओर कोई सजा दे या न दे परन्तु परमात्मा सजा जरूर देगा। 

शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News